OnePlus ने लॉन्च किया ‘मेड इन इंडिया’ फीचर, जानें डीटेल

वनप्लस स्काउट फीचर के अलावा कंपनी भारतीय यूजर्स के लिए कई नए फीचर लाने की तैयारी कर रही है। इसमें वर्क लाइफ बैलेंस और SMS कैटगराइजेशन और OxygenOS 11 जैसे फीचर्स शामिल हैं।

0
185

चीन की स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस (OnePlus) ने आज ‘मेड इन इंडिया’ यूनीवर्सल सर्च फीचर OnePlus Scout लॉन्च कर दिया। इस फीचर के जरिए वनप्लस यूजर्स ऐप ड्रॉर के जरिए सर्च कर सकते हैं। कंपनी ने यह फीचर भारत में डिवेलप किया है। इसे कंपनी ने हैदराबाद के R&D सेंटर में डिवेलप किया है। मौजूदा समय में यह फीचर टेस्टिंग फेज में है। इसका बीटा वर्जन गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड किया जा सकता है। टेस्टिंग के बाद फीडबैक के आधार पर इसे भारतीय यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

कैसे काम करता है वनप्लस स्काउट फीचर
वनप्लस के इस फीचर के जरिए अब यूजर्स सीधे ऐप ड्रॉर से सर्च कर सकेंगे। इससे पहले यूजर्स को सर्च के लिए 3 या उससे ज्यादा क्लिक करने पड़ते हैं। इस फीचर का इस्तेमाल फाइल्स, कॉन्टैक्ट्स, डॉक्यूमेंट्स, म्यूजिक जैसे ऐप्स के लिए किया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स मूवीज, नियरबाई लोकेशंस, सर्विस और कई अन्य ऐप्स के लिए कर सकते हैं।

भारत के लिए ये नए फीचर्स भी लाएगा वनप्लस

वनप्लस स्काउट फीचर के अलावा कंपनी भारतीय यूजर्स के लिए कई नए फीचर लाने की तैयारी कर रही है। इसमें वर्क लाइफ बैलेंस और SMS कैटगराइजेशन और OxygenOS 11 जैसे फीचर्स शामिल हैं।

भारत में लॉन्च हो चुका है वनप्लस का सस्ता फोन
कंपनी ने हाल ही में भारत में अपना सबसे सस्ता फोन वनप्लस नॉर्ड लॉन्च किया था। फोन में 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। फोन के बैक और फ्रंट में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है, जो कि इसे स्क्रैच और क्रैक से बचाता है। यह स्मार्टफोन ब्लू मॉर्बल और ग्रे ऑनिक्स इन 2 कलर ऑप्शन में आया है। वनप्लस के को-फाउंडर कार्ल पेई ने कहा है कि अफॉर्डेबल प्राइसिंग के बावजूद स्टैंडर्ड से किसी तरह का समझौता नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here