अयोध्या में Mini Bank संचालक से एक लाख रुपए की लूट

अयोध्या में Mini Bank संचालक से एक लाख रुपए की लूट

0
315

अयोध्या. थाना कोतवाली गोसाईगंज इलाके में सोमवार को दिनदहाड़े एक मिनी बैंक संचालक से बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने एक लाख रूपए की नकदी लूट ली। एसएसपी आशीष तिवारी ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि पीड़ित रविकांत बेला सरैया गांव का रहने वाला है। वह जोगापुर गांव के चौराहे पर पंजाब नेशनल बैक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है। ग्राहकों को पैसा बांटने के लिए अक्सर गोसाईगंज स्थित पंजाब नेशनल बैंक आकर रूपए निकालकर ले जाता था।

अयोध्या मिनी बैंक संचालक से एक लाख रुपए की लूट; बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस व स्वाट की संयुक्त टीम गठित

पीड़ित रविकांत के मुताबिक, सोमवार को उसने बैंक से एक लाख रुपए निकाला और बैग में रखकर ग्राहक सेवा केंद्र की ओर जा रहा था। वह जैसे ही दिलासीगंज रोड पर स्थित सहकारी समिति के पास पहुंचा कि पहले से ही घात लगाए बैठे तीन नकाबपोश लुटेरों ने उसकी बाइक के सामने अपनी बाइक लगा दिया। जब तक वह कुछ समझता, तब तक उसकी कनपटी पर असलहा लगा दिया और बैग छीनकर दिलासीगंज की तरफ भाग निकले।

पीड़ित ने मामले की जानकारी पीआरवी 112 के साथ लोकल पुलिस को दी। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में कांम्बिंग की, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला। सीओ सदर ने बताया कि लुटेरो की पहचान के लिए सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। एसएसपी के मुताबिक मामले में सीओ सदर के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस व स्वाट टीम के साथ एक टीम गठित की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here