कोरोना काल में चुनाव करवाने पर CM नीतीश पर भड़के पप्पू यादव, इलेक्शन कमीशन पर भी साधा निशाना

    कोरोना काल में चुनाव करवाने पर CM नीतीश पर भड़के पप्पू यादव, चुनाव आयोग पर भी साधा निशाना

    0
    180

    दरभंगा. जन अधिकार पार्टी (JAP) के नेता Pappu Yadav ने रविवार को बिहार के दरभंगा में हिंसा से प्रभवित परिवार से मिलकर उनका दुख-दर्द बांटा. उन्होंने पीड़ित परिवार को दस हजार रूपए की आर्थिक मदद भी किया. इस दौरान पप्पू यादव ने Nitish Government को निकम्मा बताते हुए कहा कि ईश्वर बस एक बार उन्हें बिहार में मौका दे तो 72 घंटे में अपराध और अपराधियों पर लगाम कस देंगे. पप्पू यादव इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने बिहार सरकार को फेल बताते हुए कहा कि राज्य में कड़े कानून बनाने की जरूरत है.

    उन्होंने कहा कि यदि उनकी सरकार बनी तो ज्यादातर जगहों पर CCTV कैमरे लगाए जाएंगे, और उसमें जिसकी भी तस्वीर समाज की एकता और शांति को भंग करते हुए दिखेगी, तीन महीने के अंदर उसे सभी तरह के सरकारी सुविधाओं से वंचित कर दिया जाएगा. इसके अलावा उसकी बिहार से भी नागरिकता खत्म कर दी जाएगी.

    चुनाव आयोग पर भड़के पप्पू यादव

    पप्पू यादव ने चुनाव आयोग के ज्ञान पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बिहार में कोरोना महामारी में विधानसभा का चुनाव नहीं होना चाहिए. संकट की स्थिति में पूर्व में कई चुनावों को रद्द किया गया है फिर इस बार चुनाव की इतनी जल्दी क्यों. उन्होंने कहा कि खुद सरकार ने कोविड 19 पर नए कानून बनाए हैं ताकि कोरोना से लोगों को बचाया जा सके.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here