HONOR के इस स्मार्टफोन पर बंपर छूट, सिर्फ इतने रुपए में खरीदने का मौका

0
260

नई दिल्ली: अगर आप जल्द ही कोई नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो रुक जाइए और पहले इस खबर को पढ़िए। क्योंकि एर बेहद ही शानदार और बजट फोन मार्केट में आया है जो शायद आपको भा जाए। जी हां, अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HONOR एक नया बजट स्मार्टफोन HONOR 9S लेकर आई है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स तो बेहतर हैं ही साथ ही ये आपके बजट में बिलकुल ही फिट बैठेगा। इसकी खासियत है कि ये स्मार्टफोन कॉम्पैक्ट और काफी पतला स्मार्टफोन है। तो आइए जानते हैं इसके कुछ और खास फीचर्स और स्पेसीफिकेशन के बारे में।

HONOR 9S के शानदार फीचर्स

HONOR हमेशा अपने बेहतर और शानदार स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। इस बार HONOR एक बजट स्मार्टफोन ले कर आया है। HONOR 9S की सबसे बड़ी खूबी इसकी कम कम कीमत होना है। HONOR 9S की कीमत सिर्फ 7 हजार के करीब है। HONOR 9S में 5.45 इंच (13.8 सेमी) की शानदार डिस्प्ले दी गई है। साथ इसके और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी, TUV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड आई कम्फर्ट मोड जैसे फीचर्स भी आपको मिलेंगे। साथ ही ये स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित है। HONOR 9S में आपको 2GB RAM और 32GB की स्टोरेज दी गई है।

जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा सकते हैं। ये स्मार्टफोन कंपनी के फ्लैगशिप इंटरफेस Magic UI 3.1 पर काम करता है। इतना ही नहीं ये फोन 16M कलर और 295 ppi की पिक्सेल डेन्सिटी से लैस है।इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत कि ये फोन काफी पतला और हल्का है। जो यूजर्स को काफी पसंद आ सकता है। और इस स्मार्टफोन में आपको डार्कमोड का फीचर भी मिलेगा। 2GB RAM के साथ 12nm MediaTek MT6762R प्रोसेसर से चलने वाला ये स्मार्टफोन आपको बिना किसी दिक्कत के बेहतरीन प्रोसेसिंग का अनुभव देता है।

इतना ही नहीं इन तमाम शानदार फीचर्स के अलावा भी HONOR 9S में कई ऐसी चीजें हैं जो आपको ये नया स्मार्टफोन लेने पर मजबूर कर देंगी। अब अगर इनकी बात करें तो इसकी एक और खासियत है इस फोन की AppGallery। इस AppGallery से आप सभी पॉपुलर और जबरदस्त ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। यह विश्व स्तर पर तीसरा सबसे बड़ा ऐप्लिकेशन वितरण प्लैटफ़ॉर्म है। पिछले छह महीनों में ही, इंडिया में AppGallery के इस्तेमाल से 100 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं। इतना ही नहीं, AppGallery पर पहले से 60,000+ ऐप्स उपलब्ध हैं।

इस फोन ने AppGallery पर भारत के टॉप 160 में से 95% और टॉप 500 ऐप के 85% ऐप्स भी मौजूद हैं। जो इसे भारतीय यूज़र के अनुकूल बनाता है। AppGallery के अलावा आप Phone Clone का उपयोग करके अपने पुराने फोन से भी ऐप्स कॉपी कर सकते हैं। यूज़र्स की आसानी के लिए, HONOR ने हाल ही में पेटल सर्च का फीचर भी दिया है, जो आपके ऐप सर्च, डाउनलोड और अपडेट के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन है। इसके अलावा, पेटल् सर्च आपको ऐप का उपयोग करके ताज़ा खबरें, रोज़ाना मौसम का पूर्वानुमान, लाइव स्पोर्ट्स शेड्यूल और स्कोर, म्यूज़िक, फोटो और वीडियो से जुड़े सुझाव देता है।

10 हजार से कम कीमत में एक अच्छा विकल्प

नया HONOR 9S आपको इसलिए सबसे ज्यादा आकर्षित करेगा क्योंकि इसकी कीमत हर किसी के बजट में फिट बैठ रही है। भारत में 10 हज़ार से नीचे के बेहतरीन स्मार्टफोन की मांग में तेज बढोत्तरी देखने को मिली है और HONOR 9S इसका एक अच्छा विकल्प है। बेहतरीन फीचर्स के साथ HONOR 9S ने अपने ‘स्मार्ट हुई खुशियां’ की टैगलाइन को साकार किया है। अच्छी स्टोरेज, बेहतरीन बैटरी लाइफ वाला ये स्मार्टफोन केवल 6,499 हजार रुपये में Flipkart पर उपलब्ध होगा।

HONOR 9S खरीदने वाले ग्राहकों को कॉल करो और जीतो कॉन्टेस्ट कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए HONOR इंडिया के ग्राहक सहायता नंबर 18002109999 पर कॉल करना होगा। हर एक भाग लेने वालो को HONOR की वीआईपी सेवा का लाभ मिलेगा वो भी मुफ्त में और साथ में हंगामा म्यूजिक ऐप का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इतना ही नहीं, हर हफ्ते 3 लकी विनर्स को HONOR Band 3 जीतने का मौका भी मिलेगा! ये कॉन्टेस्ट 5 अक्टूबर, 2020 तक उपलब्ध है।

इस स्मार्टफोन में एक ही समय में दो 4G सिम और मेमोरी कार्ड का साथ में इस्तेमाल कर सकते हैं। अब अगर बात करें HONOR 9S कैमरे की तो इस स्मार्टफोन में 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा है और साथ ही 5 मेगापिक्सेल वाला सेल्फी कैमरा है। फोन में पैनोरामा मोड भी और ब्यूटी मोड दिया गया है जिसके इस्तेमाल से आप काफी अच्छी फोटो खींच सकते है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 3020mAh बैटरी दी है। जिससे ये फोन केवल एक चार्ज में ही पूरे दिन के लिए तैयार हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here