सेना लगातार ढेर कर रही आतंकियों को, मुठभेड़ अभी भी जारी

0
166

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां से मुठभेड़ की बड़ी खबर सामने आ रही है। बुधवार को भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। ताजा मिली जानकारी के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के शोपियां के मोलू चित्रागाम इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों को छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। सर्च ऑपरेशन के चलते आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग जारी रखी।

सीमा पर मुठभेड़ जारी

शोपियां के मोलू चित्रागाम इलाके में एनकाउंटर में एक आतंकी के मारे जाने की खबर मिली है। मिली जानकारी के अनुसार, अभी तक ये नहीं पता लगाया जा सका है कि ये आतंकी किस संगठन से ताल्लुक रखता है। पर फिलहाल सीमा पर मुठभेड़ जारी है।

बता दें, इससे पहले मंगलवार को भारतीय सुरक्षाबलों ने भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या का बदला लेते हुए बारामूला में एक एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर उस्मान भाई को ढेर कर दिया था। दरअसल उस्मान भाई वसीम बारी, उनके पिता और भाई की हत्या में शामिल था।

पुलिस और सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुई मूठभेड़ के बारे में आईजी कश्मीर रेंज विजय कुमार ने बताया था कि आतंकी उस्मान ने ही भाजपा नेता वसीम बारी, उनके भाई और पिता की हत्या की थी। ऐसे में आतंकी को मौत के घाट उतारने पर पुलिस और सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।

इस मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। बारामूला के क्रेइरी इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच 36 घंटे तक मुठभेड़ चली। बारामूला एनकाउंटर से पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के नेहमा इलाके में आतंकियों ने सोमवार रात को CRPF कैंप पर हमला कर दिया था। जिसमें सीआरपीएफ का एक सुरक्षाकर्मी बुरी तरह से घायल हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here